हिंदी शायरी

बहकते हुए फिरतें हैं कई लफ्ज़ जो दिल में दुनिया ने दिया वक़्त तो लिखेंगे किसी रोज़....

Monday, April 25, 2016


इस दुनिया मे कोई किसी का हमदर्द नहीं होता ...

लोग ज़नाजे के साथ भी होते हैं तो सिर्फ अपनी हाजिरी गिनवाने के लिए....Click Here for More....



बताँऊ तुम्हें एक निशानी उदास लोगों की.....

कभी गौर करना यें हसंते बहुत हैं......Click Here for More....




तुम आस पास ना आया करो जब मैं शराब पीता हूँ...

क्या है कि मुझसे दुगना नशा सभांला नहीं जाता.....Click Here for More....




इश्क की पतंगे उडाना छोड़ दी .....

वरना हर हसीनाओं की छत पर हमारे ही धागे होते.....Click Here for More....




मैंने भी बदल दिये ज़िन्दगी के उसूल,

अब जो याद करेगा... सिर्फ वो ही याद रहेगा...!!Click Here for More....




मैंने पूछा एक पल में जान कैसे निकलती है,

उसने चलते चलते मेरा हाथ छोड़ दिया...Click Here for More....




पहले हमें भी मोहबत का नशा था यारो,,,,

पर जब से दिल टूटा है नशे से मोहबत हो गई है...!!Click Here for More....



ईरादे सब मेरे साफ होते है,,,,,

इसीलिए लोग अक्सर मेरे खिलाफ होते हेँ ....!!Click Here for More....



मैँ कभी बुरा नही था उसने मुझे बुरा कह दिया...

फिर मैँ बुरा बन गया ताकि उन्हे कोई झुठा ना कह दे...Click Here for More....




नींद तो आने को थी मगर दिल पिछले किस्से ले बैठा....

अब खुद को बेवक्त सुलाने मे कुछ तो वक्त लगेगा..Click Here for More....




कौन देता है उम्र भर का सहारा,,,,

लोग तो जनाज़े में भी कंधे बदलते रहते हैं..!!!Click Here for More....




उस घडी मेरा इश्क हदें भूल जाता था,,,,,

जब लडते लडते वो कहती थी लेकिन प्यार मैं ज्यादा करती हू तुमसे....!!Click Here for More....




चल कोई बात नही जो तु मेरे साथ नही लेकिन,,,,

यह बंदा तेरे लिये रोये ऐसी तेरी ओकात नही...!!Click Here for More....




मै शायर नही बस दिल के अहसासो को शब्दो का रूप दे देता हूँ..

जहाँ दिख गये हसीन चेहरे थोडी बहुत आवारगी कर लेता हूँ...Click Here for More....

No comments:

Post a Comment

Disqus Shortname